नीतीश राज में अफसरशाही-भ्रष्टाचार से त्रस्त BJP विधायक ने दिया इस्तीफा, बैकफुट पर बीजेपी

नीतीश राज में अफसरशाही-भ्रष्टाचार से त्रस्त BJP विधायक ने दिया इस्तीफा, बैकफुट पर बीजेपी

पटना. नरकटियागंज की भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने रविवार को इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा बिहार विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है. रश्मि वर्मा ने अपना  इस्तीफा देते हुए लिखा है कि वे निजी कारणों से अपने विधायक पद से इस्तीफा दे रही हैं. सत्ताधारी दल के विधायक के इस्तीफे की खबर से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है। बीजेपी इस मुद्दे पर बोलने से परहेज कर रही है।

जानें इस्तीफे की वजह..

लेकिन न्यूज4नेशन के पास जो जानकारी आई है वो यह कि बीजेपी विधायक ने भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर इस्तीफे का ऐलान किया है। नरकटियागंज विधायक के हवाले से बताया गया है कि वे क्षेत्र की समस्या को लेकर काफी परेशान थी। प्रशासनिक स्तर पर विधायक की बात पर कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। क्षेत्र में घूसखोरी चरम पर है। सरकार को पत्र लिखने के बाद भी ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियरों को हटाया नहीं जा रहा था। चीनी मिल किसीनों की समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। बीजेपी विधायक की तरफ से बताया गया कि नीतीश सरकार में अफसरशाही व भ्रष्टाचार से त्रस्त होकर इस्तीफा देने की घोषणा की है। 

बैकफुट पर बीजेपी

नरकटियागंज की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा के इस्तीफा वाला पत्र सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज है। हालांकि इस मुद्दे पर बीजेपी बोलने से परहेज कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News