बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक तरफा प्यार में पागल युवक ने घर में घुसकर युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

एक तरफा प्यार में पागल युवक ने घर में घुसकर युवती को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

NEWS4NATION DESK : एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने घर में घुसकर युवती को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। घटना में गंभीर रुप झुलसी युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस भयानकघटना को अंजाम देने के बाद से सनकी युवक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। घटना उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले की है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के टोपरी मजरे भनियापुर गांव निवासी छविलाल की 18 वर्षीय पुत्री बीते 31 अक्तूबर को घर के अंदर सो रही थी। उसी दौरान गांव का रिंकू नामक युवक दीवार फांद कर घर में घुस गया। बताया जा रहा है कि पहले उसने युवती को किसी दूसरी जगह शादी नहीं करने का दबाव बनाया और युवती के मना करने पर उस पर मिट्टी का डालकर आग लगा दी। युवती की चीख-पुकार सुनकर घरवाले दौड़े तबतक रिंकू मौके से फरार हो गया था।

घरवालों ने किसी तरह आग पर काबू पाने के बाद सरिता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। जहां ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान सरिता की मौत हो गई।  

बताया जा रहा है कि रिंकू युवती सरिता से एक तरफा प्यार करता था और उसकी शादी तय होने से वह नाराज चल रहा था।  

इस बावत युवती के पिता द्वारा गौरीगंज थाने में रिंकू के खिलाफ हत्या का  मामला दर्ज कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक रामराम सरोज ने बताया कि मृतका के पिता छवि लाल की शिकायत पर रिंकू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Suggested News