बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज आंधी से दुकान में लगी आग में झुलसी दो मासूम बच्चियां, दोनों की हालत चिंताजनक

तेज आंधी से दुकान में लगी आग में झुलसी दो मासूम बच्चियां, दोनों की हालत चिंताजनक

 दुकान में पूजा करने के दौरान जलता दीया  गिरने से हुआ हादसा

NAWADA : नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के सीतारामपुर गांव में तेज आंधी में पूजा करने के दौरान जलता हुआ दीया गिरा दुकान में लगी, आग बुझाने के दौरान दो बच्चे झुलसी चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में  भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर पुनीत महतो ने बताया कि देर शाम तेज आंधी आया था उसी दौरान हमारी बेटी राशन की दुकान में पूजा कर रही थी। उसी क्रम तेज आंधी में बेटी के हाथ से जलता दीया गिर गया हैं और दुकान में अचानक आग लग जाती है। आग की लपेटें देखकर अफरा-तफरी माहौल कायम हो जाता है। दुकान के पास खड़े लोग भागना शुरू कर देते हैं। बेटी निशा कुमारी व चांदनी कुमारी भतीजी के द्वारा आग को बुझाने की कोशिश में झुलस गई। इस दौरान दुकान में रखा हुआ लाखों का सामान भी जलकर बर्बाद हो गया है। 

 आनन-फानन में स्थानीय लोगों के मदद से आग बुझाने के बाद बेटी और भतीजी को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हालांकि उन्होंने कहा कि अभी दुकान में रखा कितनी सामान जली है। इसके बारे में कुछ स्पष्ट नहीं बताया जा सकता है। क्योंकि सबसे पहले बेटी और भतीजी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज की जा रही है।


Suggested News