बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मातृत्व शर्मशार : कार खरीदने का शौक पूरा करने के लिए तीन माह के मासूम का ही सौदा कर दिया, इलाके में सन्न हैं लोग..

मातृत्व शर्मशार : कार खरीदने का शौक पूरा करने के लिए तीन माह के मासूम का ही सौदा कर दिया, इलाके में सन्न हैं लोग..

DESK: मां की ममता की मिसालें हमेशा से दी जाती रही हैं. कहते हैं कि मां ही होती है जो बच्चों को मृत्यु के दरवाजे से वापस खींचकर लाती है. क्या हो जब एक मां अपने जिगर के टुकड़े को कुछ रुपयों के लिए बेच दे. इस तरह की खबरें सुनकर भले ही लोग एक बार में विश्वास ना करें, मगर ऐसा हुआ है कानपुर के कन्नौज में, यहां एक दंपति ने अपने जिगर के टुकड़े को कार खरीदने के लिए बेच दिया.

कार का शौक पूरा करने के लिए मां ने किया मासूम का सौदा

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सतौरा गांव में रहने वाली महिला ने 3 महीने पहले बेटे को जन्म दिया था. बच्चे के जन्म पर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. हालांकि तीन महीने बाद एक दिन बच्चे की नानी ने महिला को फोन किया और बच्चे की जानकारी ली तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. इसपर उसे संदेह हुआ तो गांव जाकर जानकारी की. बेटी और दामाद से पूछा तो पता चला कि दोनों ने गुरसहायगंज के एक व्यापारी को अपने बेटे का सौदा डेढ़ लाख रुपये में कर दिया. नानी का आरोप है कि बेटी और दामाद ने तीन माह का बेटे को सिर्फ इसलिए बेच दिया क्योंकि उन्हें कार खरीदनी थी. दस दिन पहले उसने बेटे को बेचने से मिले रुपयों से पुरानी कार भी खरीद ली थी. इस बात की भनक दोनों ने आठ दिन तक किसी को नहीं होने दी.

नाना-नानी ने दी पुलिस को जानकारी

बच्चे के नाना-नानी ने इसका विरोध किया और बच्चे को वापस लाने को कहा. इसपर नाराज दामाद ने दोनों को जान से मारने की धमकी दी. दंपति के इस रवैये से अवाक होकर बच्ची की नानी कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, दोषी पक्ष पर कार्रवाई की जाएगी. इस प्रकरण की जानकारी के बाद गांव में भी लोग अवाक है और चर्चाएं भी कर रहे हैं.

Suggested News