पटना में 5 करोड़ी लूट मामले में पटना पुलिस के हाथ अबतक खाली, इधर सर्राफा दूकानदारों ने बुलाई आपात बैठक

पटना में 5 करोड़ी लूट मामले में पटना पुलिस के हाथ अबतक खाली, इधर सर्राफा दूकानदारों ने बुलाई आपात बैठक

PATNA : राजधानी पटना में स्वर्ण दूकान में लगभग 5 करोड़ की सोना लूट की घटना के बाद व्यवसायियों का विश्वास पुलिस से उठ गया है।पटना के स्वर्ण व्यवसायी सहमे हुए हैं।लिहाजा अगली रणनीति तय करने सभी सर्राफा दूकानदारों की बैठक बुलाई गई है।

ईब्जा के आह्वान पर 27 जुन को राजधानी के बोरिंग रोड़ स्थित हीरा-पन्नाकॉमर्शियल कंप्लेक्स में बैठक बुलाई गई है।बैठक में हाल के दिनों में ज्वेलर्स के उपर हुई घटनाओं पर चर्चा की जाएगी।साथ हीं आगे की क्या रणनीति हो इस पर विचार किया जाएगा और सामुहिक निर्णय लिया जाएगा।

संघ ने सभी स्वर्ण दूकानदारों से आहवान किया है कि बैठक आपके एकता का परिचायक होगा।इसी एकता के बल पर हम अपनी बात को  सरकार और प्रशासन तक पहुंचा सकते हैं। वरना आप रोज लूटते रहेंगे प्रशासन कुछ नही करेगा।

बता दें कि बीते 21 जून को पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना-दीघा रोड स्थित पंचवटी ज्वेलर्स दुकान में दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था। पंचवटी रत्नालय में दस की संख्या में आये अपराधियों ने सबसे पहले दूकान में रखे करोड़ो के गहने लूट लिए फिर अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर अपने साथ ले गए थे। पंचवटी रत्नालय में हुई लूट की घटना बिहार में अबतक की सोना लूट की सबसे बड़ी घटना है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News