पटना में 5 लुटेरों को पुलिस ने लूटे हुए सामान के साथ किया गिरफ्तार, कई थानों की पुलिस को थी तलाश....

पटना में 5 लुटेरों को पुलिस ने लूटे हुए सामान के साथ किया गिरफ्तार, कई थानों की पुलिस को थी तलाश....

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस अपराधियों की धर पकड़ में जुटी हुई है। इसी क्रम में बुधवार को पटना के बिहटा थाना की पुलिस ने 5 लुटेरे को लूट के कई सामान के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरों के खिलाफ भोजपुर, पटना सहित कई जिलों के थानों में लूट के मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार अपराधियों से पटना पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। बताया जाता है कि बिहटा पुलिस को यह सूचना मिली की बिहटा थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस बात की भनक पुलिस को लगी तो पुलिस ने आनन-फानन में एक टीम गठित कर अपराधियों की तलाश में छापामारी शुरू कर दी। छापामारी के दौरान पुलिस ने राहुल कुमार सिंह, अभिनंदन सिंह , अरविंद कुमार, जितेंद्र साहू और विवेकानंद राय को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में तीन बिहटा के निवासी हैं जबकि दो भोजपुर के बरहरा के रहने वाले हैं।

पुलिस ने इनके पास से लूटी गई तीन बाइक, भारी मात्रा में गांजा और लूट के दो मोबाइल बरामद कर लिया है। बिहटा थानेदार अतुलेश कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक सभी बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। अब तक जो जानकारियां मिली है उसके अनुसार पटना सहित भोजपुर के कई थानों में इन सबों के खिलाफ कई लूट के मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News