पटना में युवक ने अकेली पाकर युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

पटना में युवक ने अकेली पाकर युवती से की दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

PATNA : पटना में एक युवती से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बदमाश ने पहले युवती के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। वहीँ जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे चाकू मारकर जख्मी कर दिया। मामला मसौढ़ी के एक गांव का बताया जा रहा है। जहां 18 वर्षीय एक युवती को घर में अकेला पाकर उसी गांव के एक युवक ने घर में घुसकर जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके बाद युवती ने उस युवक का पुरजोर विरोध किया। 


जिसके बाद गुस्साए युवक ने ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर युवती को अधमरा कर दिया। जख्मी हालत में युवती किसी तरह घर से बाहर चिल्लाती हुई निकली। जिसके बाद आसपास के लोग और युवती के परिजन युवती के तरफ दौड़े। लेकिन जब तक परिजन और आसपास के लोग युवती के पास पहुंचते। युवती बेहोश होकर वहीं पर गिर पड़ी। मौके का फायदा उठा आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। जख्मी हालत में युवती के परिवार उसे मसौढ़ी थाना ले आए और पूरे मामले की जानकारी मसौढ़ी पुलिस को दी। जिसके बाद मसौढ़ी पुलिस युवती का इलाज मसौढ़ी के अनुमंडल अस्पताल में करवा रही है। 

उधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी युवक बिरंचि पासवान के 20 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार को धर दबोचा और उसकी भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिसके बाद वह भी जख्मी हो गया। हालांकि इस बीच युवक के चाचा ने युवक को किसी तरह ग्रामीणों से छुड़ा कर अपने घर में उसे बंद कर दिया। बाद में उसे इलाज हेतु निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया। पूरे मामले में जख्मी युवती के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास करने की शिकायत मसौढ़ी पुलिस से की है। जिसके बाद मसौढ़ी पुलिस युक्त युवक की खोजबीन में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक विवेक कुमार पूर्व से ही युवती के पीछे पड़ा था। युवती मैट्रिक की परीक्षा की तैयारी में जुटी है। 

आरोप है कि आरोपी उसे कोचिंग पढ़ने जाते वक़्त और लौटते समय भी रास्ते में छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें भी करता था। इसको लेकर युवती ने अपने परिजनों से युवक के बारे में शिकायत की थी। जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवक को चेतावनी भी दी थी। आज शनिवार की शाम जब पीड़िता के पिता और उसके घर के अन्य सदस्य खेतों में कटनी करने गए हुए थे। तभी घर में अकेला पाकर आरोपी युवक युवती के घर में दुष्कर्म के नियत से घुस गया और युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा। जब युवती ने पूरे घटनाक्रम का विरोध किया तो उक्त युवक ने चाकू से गोद गोद कर युवती को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। फिलहाल पीड़ित युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News