बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में असामाजिक तत्वों ने कोचिंग संस्थान में घुसकर छात्रों के साथ की मारपीट, पीड़ित छात्रों ने किया जमकर हंगामा

पटना में असामाजिक तत्वों ने कोचिंग संस्थान में घुसकर छात्रों के साथ की मारपीट, पीड़ित छात्रों ने किया जमकर हंगामा

PATNA : पटना में असामाजिक तत्वों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में असामाजिक तत्वों द्वारा निजी कोचिंग संस्थान में घुसकर छात्रों की पिटाई का मामला सामने आया है। जिसके बाद संस्थान में अफरा तफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है की कोचिंग में तोड़फोड़ अंबेडकर छात्रावास के छात्रों द्वारा किया गया है। बताया गया की कोचिंग के शिक्षक ने छात्रावास के छात्र की पिटाई कर दी थी। जिससे छात्र का हाथ टूट गया था। इसके बाद छात्रावास के छात्रों ने 15 की संख्या में कोचिंग में घुसकर तोड़फोड़ की है।

मामला कदमकुआं थाना क्षेत्र इलाके के मुसल्लहपुर हाट का बताया जा रहा है ।  घटना के बाद संस्थान के सैकड़ो छात्र सड़क पर उतर गए। जिसके बाद इलाके में जाम की स्थिति बन गयी। आक्रोशित छात्रों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

हालाँकि छात्रों के हंगामे को देखते हुए मौके पर तीन थाने की पुलिस पहुँची। जिसने छात्रों को समझाने की कोशिश की। लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं थे। छात्र लगातार आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। डीएसपी स्तर के अधिकारी भी लगातार छात्रों को समझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन छात्रों के आक्रोश को देखकर उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News