पटना में बैंक ऑफ इंडिया की बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी करने का प्रयास,पुलिस की गश्ती टीम को देख भागे सभी चोर

पटना में  बैंक ऑफ इंडिया की बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी करने का प्रयास,पुलिस की गश्ती टीम को देख भागे सभी चोर

NAUBATPUR : नौबतपुर थाना से महज कुछ ही दूरी पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में अज्ञात चोरों ने बैंक का खिड़की तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस की गश्ती टीम को देखते ही सभी चोर बिना चोरी किए ही फरार हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर थाना से महज कुछ ही दूरी पर नौबतपुर बाजार के तीन मुहानी स्थित बैंक ऑफ इंडिया में बीते देर रात को अज्ञात चोरों ने बैंक का खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए लेकिन पुलिस की गस्ती टीम की भनक लगते ही सभी चोर बिना चोरी करें ही मौके से फरार हो गए।

 इधर बैंक आखिर की टूटा देख गस्ती टीम मौके पर पहुंची और पूरी घटना थानाअध्यक्ष एवं बैंक के अधिकारी को बताया गया. जहां बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन बैंक के अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि बैंक में किसी तरह की चोरी नहीं हुई है लेकिन बैंक का फिरकी तोड़ा गया है बैंक का लॉकर पूरी तरह से सेफ है। 

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग भी बैंक के बाहर इकट्ठा हो गए।स्थानीय लोगों ने कहा कि पुलिस की गश्ती टीम के कारण एक बड़ी घटना होते होते बाल-बाल बच गई। वही इस पूरे मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष  मो रफीकुल रहमान ने बताया की थाना से महज कुछ ही दूरी पर नौबतपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया में अज्ञात चोरों के द्वारा बैंक का खिड़की तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किया गया ।

हालांकि पुलिस की गश्ती टीम को देखते ही सभी चोर मौके से फरार हो गए जिसके कारण बैंक में किसी तरह की चोरी की घटना नहीं हुई है बैंक के अधिकारियों को सूचना दिया गया. जहां बैंक के अधिकारियों ने कहा कि बैंक में रखे सभी पैसे लॉकर में सेफ है किसी तरह की चोरी नहीं हुई है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News