पटनासिटी में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, थाने में मामला दर्ज

पटनासिटी में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, थाने में मामला दर्ज

PATNACITY : दीदारगंज थाना क्षेत्र के कोठिया हीरानंदपुर में एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. शेखपुरा जिला के रहनेवाले विनोद सिंह ने अपने बेटी के ससुरालवालों पर बेटी श्रुति के गला दबाकर और लाठी डंडे से पीटकर हत्या करने का आवेदन थाने में दिया है.

 मामला यह है कि शेखपुरा जिला के रहनेवाले विनोद सिंह ने अपनी बेटी श्रुति की शादी 2018 में दीदारगंज थाना के कोठिया हीरानन्दपुर के रहनेवाले जयपाल से की थी. लड़की के पिता ने अपने सार्मथ्य के अनुसार दान दहेज भी दिया था. शादी के छह महीने तक सब कुछ ठीक ठाक चला, फिर उसके बाद लड़की का पति और लड़के के घर वाले एक मोटरसाइकिल और एक लाख रुपए की मांग करने लगे. 

नही देने पर बेटी को तंग करने लगे. मृतका के पिता विनोद सिंह ने बताया कि कल रविवार को बेटी से अंतिम बार जब बात हुई तो उसने फिर कहा कि ये लोग मुझे पैसे के लिये तंग कर रहे है. हमेशा मारपीट कर रहे हैं. उसके कुछ घण्टे बाद ही ग्रामीणों ने सूचना दी की बेटी को मार दिया गया. 

मारने के बाद उसे जला भी दिया गया है. घटना के बाद से पति, सास, ससुर और घर के सभी लोग फरार बताए जा रहे है. दीदारगंज थाने की पुलिस का कहना है मृतक के पिता के तरफ से आवेदन मिला है. इसकी जांच की जाएगी. फिलहाल मृतक श्रुति के पिता और परिजन सभी दीदारगंज थाना पहुंचकर दहेज ओर हत्या का आवेदन थाने में दिया है.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News