पटना में सीएम नीतीश कर रहे थे शराबबंदी की सफलता का दावा ... उधर नवादा में सड़क पर दिखा शराबियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना में सीएम नीतीश कर रहे थे शराबबंदी की सफलता का दावा ... उधर नवादा में सड़क पर दिखा शराबियों का हाई वोल्टेज ड्रामा

नवादा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले राज्य में शराबबंदी की सफलता के दावों पर बड़े बड़े बयान दें, लेकिन शराब के नशे में टल्ली लोगों को हर शहर में देखा जा सकता है. नवादा में भी शनिवार को ऐसा ही नजारा दिखा. यहां नवादा के सदर अस्पताल के समीप नए साल के आगमन से एक दिन पूर्व शराब के नशे में 3 शराबियों का वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. शराब के नशे में धुत नशेड़ियों ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया. यहां तक कि शराब के नशे में बेसुध हो चुका शख्स बीच सड़क पर गिर गया और उसे अंत में टांगकर ले जाने की नौबत आ गई. 

दरअसल, यहां शराब के नशे में तीन शराबी सड़क पर झूमते दिखे. इसमें एक शराबी ने काफी शराब पी रखी थी जो कुछ देर में सड़क पर ही गिर गया. इस दौरान दो शराबी उसे उठाने का प्रयास करते दिखे. वहीँ आसपास मौजूद लोग उन नशेड़ियों से परेशान दिखे. हालांकि लोगों के लिए यह कोई नई बात नहीं थी क्योंकि यहां अक्सर लोग शराब में नशे में दिख जाते हैं. 

आपको बताते चलें कि नवादा पुलिस और उत्पाद विभाग के द्वारा छपरा में जहरी शराब से मौत के बाद लगातार जिले के अलग-अलग इलाके में शराब मामले में छापेमारी कर रही है. इसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है लेकिन शराब पीने वाले शराबियों को आसानी से शराब मिल रही है. आए दिन शहर में शराब के नशे में सड़कों पर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. ऐसा ही ड्रामा इस बार भी नवादा सदर अस्पताल के पास देखने को मिला. 

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ कि तीनों शराब के नशे में थे. लेकिन स्थानीय लोगों ने दावा किया कि तीनों आदमी शराब पिए हुए थे. 


Find Us on Facebook

Trending News