PATNA COLLEGE में छात्रों के दो गुुटों में मारपीट, दो छात्र को आई गंभीर चोट, झगड़े का यह कारण आया सामने

PATNA COLLEGE में छात्रों के दो गुुटों में मारपीट, दो छात्र को आई गंभीर चोट, झगड़े का यह कारण आया सामने

PATNA : बिहार में सबसे पुराने महाविद्यालय में शामिल पटना कॉलेज में बुुधवार को स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। बताया जा रहा है कि कॉलेज में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें दो छात्रों को गंभीर चोटें आने की बात कही जा रही है। फिलहाल, मारपीट की घटना के बाद पटना पुलिस कैंपस छावनी में बदल गया है। 

पटना कॉलेज में मारपीट की यह घटना भाषा भवन के पास हुई है। बताया गया कि यहां भाषा भवन में पढ़नेवाले कुछ छात्र और हॉस्टल के छात्रों के बीच एक छात्रा से बदसलूकी करने के कारण विवाद शुरू हो गया। जुबानी लड़ाई से शुरू हुई यह लड़ाई बढ़कर मारपीट तक पहुंच गई। देखते ही देखते दोनों गुट के छात्र आपस में उलझ गए। जिसमें दो छात्र घायल हो गए।

इस घटना के बाद छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया है। अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर कुलपति और डीन कार्यालय का घेराव करते हुए छात्रों ने बताया कि आए दिन कैंपस के अंदर छात्राओं से बदसलूकी की जाती है. उनसे छेड़खानी की जाती है। हंगामा कर रही छात्राओं ने बताया कि पिछले दो माह में सात बार छात्राओं से इस तरह की बदसलूकी की घटना हो चुकी है। लेकिन इसको लेकर कॉलेज प्रबंधन की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई।

पुलिस ने कैंपस में डाला डेरा

इस घटना के बाद सूचना पर पहुंची पीरबहोर पुलिस ने पटना कॉलेज कैंपस में डेरा डाल दिया है। वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। उधर जिस तरह से कॉलेज में यह मारपीट की घटना हुई है, उसके बाद यहां के छात्रों में डर का माहौल कायम है।


Find Us on Facebook

Trending News