बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हैवान बने अपराधी, रात के अंधेरे में बकरी फार्म में लगाई आग, सैकड़ों बकरियां जिंदा जली

पटना में हैवान बने अपराधी, रात के अंधेरे में बकरी फार्म में लगाई आग, सैकड़ों बकरियां जिंदा जली

PATNA: पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थाने क्षेत्र नरौली मठिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक बकरी फार्म में आग लगा दी। इस घटना में बकरी फार्म में पल रही सैकड़ों बकरियां जलकर रख हो गई। जिसमें पीड़ित किसान का लाखों की नुकसान हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल के सिगोड़ी थाने क्षेत्र के नरौली मठिया गांव में बीती रात अनिल सिंह के पुत्र राहुल कुमार के बकरी फार्म में अज्ञात अपराधियों ने आग लगा दिया। आग की प्रचंड लपटों ने देखते ही देखते पूरे बकरी फार्म को जलाकर राख कर दिया। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में पालने के लिए बकरिया रखी हुई थी। इस घटना से पीड़ित किसान की लाखों क्षति होने की अनुमान है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जाँच में जुटी हुई है।

वहीं इस घटना से पीड़ित किसान राहुल कुमार ने बताया की रात में फार्म को बंद खाना खाने घर आए हुए थे। इसी दौरान अपराधियों ने उसमें आग लगा दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना दी कि आपकी बकरी फार्म में आग लगी हुई है। धुंआं उठ रहा है। जब हम वहां जाकर देखें तो बकरी फार्म पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। पीड़ित किसान राहुल कुमार ने बताया कि इस बकरी फार्म में पालने के लिए सैकड़ों की संख्या में  बकरिया रखी हुई थी।

देर शाम सभी को दानी- पानी देकर फार्म को बंद कर घर चला गया था। जिसमें अज्ञात अपराधियों ने बीती रात आग लगा कर पूरी तरह से जलाकर राख कर दिया। इससे बड़े पैमाने पर हमारी लाखों सम्पति की क्षति हो गई है। वहीं इस घटना से पीड़ित किसान राहुल कुमार ने स्थानीय  सिगोड़ी थाने की पुलिस को सुचना देते हुए इसकी लिखित शिकायत करते हुए  प्राथमिकी अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस इस घटना की जाँच में जुटी हुई है।

Suggested News