पटना में थानेदार से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर बेटे का अपहरण की मिली धमकी

पटना में थानेदार से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर बेटे का अपहरण की मिली धमकी

पटना. पटना में थानेदार को धमकी भरा मैसेज मिला है। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने रूपसपुर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल पर मैसेज भेज कर पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की। रंगदारी नहीं देने पर बेटे का अपहरण करने की धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में एक को गिरफ्तार किया है।

आम आदमी की बात कौन करे अब पटना के अपराधी थानेदारों से भी रंगदारी की मांग करने लगे हैं। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि रंगदारी नहीं देने पर थानेदार के परिवार के लोगों को अपहरण करने का धमकी भी दे डाला। ऐसा ही एक मामला दानापुर के रूपसपुर का सामने आया है, जिसमें अपराधियों ने रूपसपुर थाना प्रभारी के सरकारी मोबाइल पर धमकी देकर ₹500000 की रंगदारी की मांग की है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले युवक सूरज कुमार उर्फ सूखा को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अभी 2 दिन पूर्व रूपसपुर थाना प्रभारी के सरकारी मोबाइल नंबर 94318 20409 पर मोबाइल नंबर 80 5168 1879 से व्हाट्सएप पर मैसेज आया कि ₹500000 गोला रोड के पेट्रोल पंप पर पहुंचा दें नहीं तो उनके बच्चे को अपहरण कर लिया जाएगा। सूचना प्राप्त होने के बाद रूपसपुर थाना प्रभारी ने इस मामले में रूपसपुर थाने में 929 /22 के तहत मामला दर्ज कर मैसेज करने वाले सूरज कुमार उर्फ सूखा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस मोबाइल को भी जब कर लिया है जिससे पुलिस के मोबाइल पर मैसेज भेजा गया था।

बता दें कि बिहार में अपराधी बेखौंफ होकर वारदात को आंजाम दे रहा है। अब अपराधियों ने पुलिस को ही निशाना बना लिया। पटना के रूपसपुर थानेदार से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है। नहीं देने पर उनके बेटे का अपहरण करने की धमकी दी है।


Find Us on Facebook

Trending News