पटना में नकली पुलिस बनकर जमाता था धौंस, गर्दनीबाग पुलिस ने रंगे हाथ दो शातिर को किया गिरफ्तार

पटना में नकली पुलिस बनकर जमाता था धौंस, गर्दनीबाग पुलिस ने रंगे हाथ दो शातिर को किया गिरफ्तार

पटना. गर्दनीबाग थाना पुलिस ने दो नकली पुलिस को पकड़ा है। दोनों इनकम टैक्स की पुलिस बताकर ठगी करते थे। इस बीच सोमवार को चितकोहरा बाजार में पान गुमटी पर एक दिव्यांग दुकानदार पर पुलिस का धौंस जमाने लेगे। इसकी सूचना मिलने पर गर्दनीबाग पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार किया है।

गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के चितकोहरा बाजार में दिव्यांग सुरेश यादव की पान पर सोमवार की सुबह पुलिस का बोर्ड लगे एक बाइक पर सवार चिंटू और राकेश पहुंचे।यहां दुकानदार को दोनों शातिर ने गाली देते हुए कहा गांजा बेचते हो, जेल भेज देंगे नहीं तो पैसा दो। यह कहते हुए दोनों ने दुकान के गल्ले से 15 सौ रुपये निकाल जबरन निकाल लिये। दुकानदार ने उनसे जब पूछा कि आप लोग कौन हो, तो दोनों शातिर ने अपने आपको इनकम टैक्स पुलिस बताकर धमकाने लगे।

इसके बाद दोनों शातिर ने दुकानदार को मोटरसाइकल पर बैठा चितकोहरा गोलंबर लाया और अधिक से अधिक रुपये मंगवाने की जिद करने लगे। इस दौरान इसकी सूचना गर्दनीबाग थाने के दरोगा राजीव सिंह को मिली तो उन्होंने तुरंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां दारोगा की कड़ी पूछताछ में दोनों शातिर ठग निकला।इसके बाद पुलिस ने दोनों नकली पुलिस को गिरफ्तार कर थाना लाया।

पकड़ में आये युवक चिंटू के पिता पुलिसकर्मी है, जबकि दुसरा युवक राकेश कुमार के पिता गार्ड का काम करते हैं। इस दौरान पुलिस ने दोनों ठगों के पास से चार महंगे एंड्रॉइड फोन, एक ठगी में इस्तेमाल करने वाली डीएल नंबर की बाइक को बरामद किया है।


Find Us on Facebook

Trending News