पटना में विधायक रीतलाल के भाई के नाम पर बालू ठेकेदार से मांगी 20 लाख की रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में विधायक रीतलाल के भाई के नाम पर बालू ठेकेदार से मांगी 20 लाख की रंगदारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना. दानापुर विधायक रीतलाल यादव के भाई नाम पर अपराधी ने बालू ठेकेदार से 20 लाख की रंगदारी की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अपराधी के पास से एक पिस्टल और 3 गोली भी बरामद की। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी खनन विभाग के अधिकारी से भी विधायक का भाई बनकर रंगदारी की मांग की गयी थी। रंगदारी नहीं देने पर खनन विभाग के अधिकारी पर गाड़ी चढ़ा देने की धमकी दी थी। 

बताया जा रहा है कि पालीगंज बालू ठेकेदार चंदन कुमार से अभी कुछ दिन पूर्व एक अपराधी संतोष कुमार ने 20 लाख रुपए प्रतिमाह बतौर रंगदारी की मांग की थी। खुद को दानापुर विधायक रीतलाल यादव का भाई बनकर संतोष कुमार ने पटना में खनन विभाग के एक अधिकारी से भी पूर्व में रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर खनन विभाग के अधिकारी को मारने की धमकी दे डाली थी।

शनिवार को पालीगंज पुलिस को सूचना मिली कि उदयपुर बालू घाट के नजदीक बालू ठेकेदार चंदन कुमार से संतोष कुमार नाम का अपराधी रंगदारी की मांग कर रहा है। चंदन कुमार ने इसकी लिखित सूचना पालीगंज थाने को दी। सूचना मिलते ही पालीगंज पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने संतोष कुमार के पास से 7.65 की एक पिस्टन और 3 गोलियां भी बरामद की है।

Find Us on Facebook

Trending News