पटना में बैकों के रिकवरी एजेंट के नाम पर हथियार दिखाकर करते थे वसूली का काम, काम का तरीका देख पुलिस भी रह गई हैरान

पटना में बैकों के रिकवरी एजेंट के नाम पर हथियार दिखाकर करते थे वसूली का काम, काम का तरीका देख पुलिस भी रह गई हैरान

PATNA : पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र स्थित दुर्गा मंदिर के पास से इंसोरेंस सेक्टर और बैंकिंग सेक्टर में रिकवरी एजेंट के तौर पर कार्य करने वाले रिकवरी एजेंट लोन वसूलने का काम करनेवाले दो एजेंटों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  दोनों एजेंटों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है। 

दरअसल हथियार के बल पर कमीशन वसूलने वाले दो युवको को पटना पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है ,गिरफ्तार युवको के पास से एक देसी पिस्टल एक मैगजीन और 7.65 एमएम का तीन जिंदा कारतूस के साथ बरामद किया गया है। 

मामले में सदर एएसपी संदीप सिंह ने बताया कि चुनाव को लेकर पटना में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों युवकों को पकड़ा गया था। एएसपी ने बताया पकड़े दोनों युवको में बाढ़ का रहनेवाला आर्यन और दूसरा उसका रिलेटिव विशाल कुमार पटना के आरके नगर का है। दोनों इंश्योरेंस और बैंकिंग कंपनी के लिए रिकवरी एजेंट का काम करते थे। 

एक साल से अपने पास रखा पिस्टल

एएसपी ने बताया चेकिंग के दौरान उनके पास से बरामद हथियार को लेकर पूछताछ में पता चला कि यह पिछले एक साल से हथियार रखे हुए थे। जिसका इस्तेमाल वह पटना से नालंदा के बीच अपने वर्चस्व दिखाने के लिए करते थे। इस दौरान वह हथियार के बल पर न सिर्फ  बैकिंग से जुड़े लोगों को टारगेट करते थे। साथ ही वह दूसरे लोगों को भी अपने हथियार इस्तेमाल के लिए उपलब्ध कराने का काम करते थे।

अब तक नहीं कहीं नहीं नाम

एएसपी ने बताया कि दोनों अपराधियों का अब  तक किसी थाने में नाम सामने नहीं आया है। कह सकते है  कि इनके अपराध बिल्कुल आर्गेनाइज्ड तरीके से होते थे। फिलहाल, हमलोग इस बात की जांच कर रहे हैं कि इन्होंने कितने अपराधों को अंजाम दिया है और इनके साथ और कितने लोग शामिल हैं।


Find Us on Facebook

Trending News