पटना में नईहर वाले ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेट हो गई शादीशुदा महिला- बोली यह मुझे खुश कर देता है...

पटना में नईहर वाले ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेट हो गई शादीशुदा महिला- बोली यह मुझे खुश कर देता है...

PATNA: राजधानी पटना में इश्क का नशा और अपने नईहर वाले बॉयफ्रेंड को पाने की चाहत में शादीशुदा महिला ने अपने पति के साथ बेवफाई की है. पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम और विश्वास पर टिका होता है, लेकिन पटना की इस बेवफा पत्नी ने शादी के 6 साल बाद अपने पति को छोड़कर बाकी का जीवन अपने नईहर वाले यार के साथ गुजारने का निर्णय ले लिया है.

पत्नी की गम में डूबा पति

मामला पटना के दानापुर के खगौल का है. प्यार में पागल महिला ने पति के प्यार को ठुकरा कर बाकी का जीवन अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताने और नई जिंदगी का सफर तय करने निकल चुकी है. इस बात की जानकारी पति को भी मिल गई है. उसने अपने पति को फोन कर कहा- तुम मेरे लिए 6 साल से बोझ थे. मैं अब किसी और के साथ में खुश हूं. वो मुझे खुश करता है. मुझे तुम प्लीज परेशान मत करो. अपनी पत्नी की बेवफाई के गम में पति ने दहाड़ मार-मारकर रोते हुए कहा- मेरी बीवी बहुत ही सुंदर है और मैं उससे बेपनाह प्यार करता था. वो रात-रातभर अपने बॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात करती थी. 

क्या है लव ट्राइएंल की पूरी कहानी

दरअसल 6 साल पहले खगौल के के रहने वाले अमरजीत की शादी बिहटा की प्रियंका के साथ हुई थी. शादी के लगभग 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी प्रियंका के एक भी बच्चे जन्म नहीं लिया. इस बात को लेकर भी पति पत्नी के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था. कुछ लोगों ने यह भी बताया कि क्योंकि प्रियंका मॉडर्न जमाने की लड़की थी और इसी के कारण अमरजीत से उसका संबंध बहुत अच्छा नहीं रहा करता था. अच्छे-अच्छे कपड़े पहनना और मोबाइल चलाना प्रियंका के शौक में शुमार था. अमरजीत दानापुर स्थित सगुना मोर के पास रेस्टोरेंट में प्राइवेट नौकरी का काम करता है. नौकरी से थका हारा अमरजीत प्रतिदिन लेट नाइट में घर लौटता था और खाना खाने के बाद आराम से सो जाया करता था. इस बात को लेकर भी पति पत्नी के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था. 2 अगस्त 2021 को अमरजीत की पत्नी प्रियंका कुमारी अचानक अपने ससुराल खगौल स्थित गाड़ी खाना से लापता हो गयी पत्नी के लापता हो जाने के बाद अमरजीत उसे खोजने का काफी प्रयास किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. प्रियंका अपने साथ मोबाइल लेकर भी नहीं गई थी, इसलिए उसे खोज पाना या उससे संपर्क करना अमरजीत समझ नहीं पा रहा था कि आखिर क्या करें और क्या नहीं करें. 

मायके वाले दामाद वाले ही भड़क गए

अमरजीत ने अपनी पत्नी प्रियंका के अचानक लापता हो जाने की सूचना अपने ससुराल वालों को दी. ससुराल वाले प्रियंका को खोजने के बदले अमरजीत पढ़ ही भड़क उठे और जमकर खरी-खोटी सुनाई. 6 सितंबर को अचानक प्रियंका ने पति को फोन किया और कहा कि "प्रिय, तुम मेरे लिए 6 साल से बोझ थे. मैं अब किसी और के साथ में खुश हूं. वो मुझे खुश करता है. मुझे तुम प्लीज परेशान मत करो. इस मामले को लेकर पीड़ित पति ने करीब दो दिनों से खगौल थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन पटना पुलिस ने पीड़ित की कोई सुनवाई नहीं की. बेबस लाचार पति खगौल से लेकर नौबतपुर थाने तक पत्नी के लापता की प्राथमिकी के लिए थाना का चक्कर लगाता रहा लेकिन अभी तक थाने में प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई है. अब पीड़ित पति पत्रकारों से इंसाफ की गुहार लगा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News