बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : डबल मर्डर से पटना में सनसनी,अपराधी छवि वाले मस्तु वर्मा और उसके दोस्तों को बदमाशों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

BIG BREAKING : डबल मर्डर से पटना में सनसनी,अपराधी छवि वाले मस्तु वर्मा और उसके दोस्तों को बदमाशों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला पटनासिटी में सामने आया है, जहाँ अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है। मामला बायपास थाना क्षेत्र के कसेरा आयरन के पास की है। जहां पर कार सवार दो लोगो की हत्या गोली मारकर कर दी गयी है।

मृतक की पहचान जमीन कारोबारी अभिषेक वर्मा उर्फ़ मस्तु वर्मा के रूप में की गयी है और दूसरे मृतक की पहचान सुनील गुप्ता के रूप में कई गयी है। सूत्रों के मुताबिक आपराधिक छवि का मस्तु वर्मा जो पुलिस इन्फॉर्मर का काम भी करता था। अपराधियो ने दोनो को बैक टू बैक कई गोलियां दाग दी है। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर मौजूद लोगों की मदद की से दोनों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गयी थी। 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीँ मामले की छानबीन में जुट गयी हैं। हालाँकि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में जहाँ कोहराम मच गया है। वहीँ सरेशाम हुई हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। 

उधर सिवान में भी बेख़ौफ़ अपराधियों ने दुकानदार को दिनदहाडे गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना धनौती ओपी के मोजाहिदपुर की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 



Suggested News