बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA में ANM ने लव अफेयर में की आत्महत्या, कमरे में पड़ी मिली डेड बॉडी

PATNA में ANM ने लव अफेयर में की आत्महत्या, कमरे में पड़ी मिली डेड बॉडी

PATNA :  राजधानी पटना में एएनएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने अपने रूम में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुसाइड के बाद इलाके के लोग सकते में है। वारदात के बाद पटना पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना पटना के दानापुर थाना क्षेत्र का है। यहां दानापुर के प्रगति नगर में किराए के मकान में डेढ़ वर्षो से रह रही मेडिकल की स्टूडेंट की पहचान जोशी कुमारी के रूप में की गयी है।

बताया गया कि जोशी  मुंगेर के शंकर बीघा निवासी अजय प्रसाद की पुत्री थी। जो दानापुर में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार की सुबह जब जोशी का कमरा नहीं खुला तो लोगों ने उन्हें उठाने का काफी प्रयास किया। मकान मालिक के परिवार के लोग ने जब पीछे की खिड़की से झांक कर देखा तो जोशी का शव पंखे से लटक रहा था। लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को फांसी के फंदे से उतरवाया और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का मानना है कि सुसाइड का कारण लव अफेयर हो सकता है। पुलिस जोशी के मोबाइल को जप्त कर लिया है। दानापुर थानेदार ने कहा कि पुलिस यह भी पता लगाएगी कि आत्महत्या से पहले उसने किन-किन लोगों से बातें की।


Suggested News