पटना में बदमाशों ने BARC के टेक्नीशियन को दिया चकमा, नगदी व ATM समेत पूरे सामान लेकर हुए फरार

पटना में बदमाशों ने BARC के टेक्नीशियन को दिया चकमा, नगदी व ATM समेत पूरे सामान लेकर हुए फरार

पटना. राजधानी में भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के टेक्नीशियन को चकमा देकर अपराधियों ने 20 हजार नगदी समेत एटीएम लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस थाने में दी है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बताया जा रहा है कि भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के टेक्नीशियन राकेश कुमार पटेल रविवार की अहले सुबह मुंबई के छत्रपति शिवाजी स्टेशन से पटना के पाटलिपुत्र जंक्शन पहुंचे। यहां से उन्हें हाजीपुर जाना था। इसी दौरान स्टेशन से बाहर आकर उन्होंने पहले एक ऑटो को रुकवाया, जिससे ऑटो का किराया पर बात नहीं बनी।

इसके बाद वहीं पास खड़े दो युवकों ने कैब से सस्ती कीमत में ले जाने की बात का प्रलोभन दिया। हालांकि इस बात से बेखबर राकेश कुमार पटेल उसके द्वारा बुलाए गए चार चक्का वाहन में सवार हो गए और निकल पड़े वहां से कुछ दूर जाने पर राजा बाजार के पास गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी के खराब होने की बात कही।

राकेश कुमार पटेल का कहना है कि गाड़ी ठीक करने के दौरान उनको प्यास लगी और उन्होंने गाड़ी की डिक्की में रखे गये अपने बैग से पानी का बोतल निकाल कर पीने लगा। इसी बीच बदमाशों ने चार चक्का वाहन को स्टार्ट कर वहां से फरार हो गए। आनन-फानन में राकेश कुमार पटेल  शास्त्री नगर थाना पहुंचा। यहां पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी है।

वहीं पुलिस ने आनन-फानन में गाड़ी का पीछा शुरू किया, जिसमें एक पेरोल पंप पर पीड़ित के एटीएम से रुपये निकाल दिया गया था। पुलिस ने पेट्रोल पंप के कर्मियों को पूछताछ के लिए शास्त्री नगर थाना लायी। यहां उससे पूछताछ जारी है। पीड़ित ने बताया कि उसके पर्श में 20 हजार कैश एटीएम और सामान बैग में था, जिसे बदमाशों ने ले भगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News