बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पीड़ित ने थाने जाकर पुलिस से की शिकायत

पटना में बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पीड़ित ने थाने जाकर पुलिस से की शिकायत

PATNA : पटना से मसौढ़ी में एक बार फिर अपराधियों ने मसौढ़ी बाजार के शांत माहौल को गरम कर दिया है। एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े बाजार के भीड़ भाड़ वाले इलाके में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। ताजा मामला मसौढ़ी के मेन रोड स्थित रजिस्ट्री रोड की है। जहाँ पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने रजिस्ट्री ऑफिस के पास किसी काम से आये हुए युवक के ऊपर गोली चला दी। 

इससे पहले की पीड़ित युवक कुछ समझ पाता। अपराधियों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ 2-3 राउंड गोली चला दी। हालांकि भीड़भाड़ होने की वजह से पीड़ित किसी प्रकार अपनी जान बचाने में सफल हो गया। घटना से घबराए युवक ने तुरंत मसौढ़ी थाना पहुँच पूरे घटना की जानकारी मसौढ़ी थाना अध्यक्ष को दी। युवक की शिकायत पर तुरंत मसौढ़ी थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुँचे। पुलिस को देख सभी अपराधी इधर उधर भागने लगे। 

भागने के क्रम में एक अपराधी अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ दी और मौके से सभी अपराधी फरार हो गए। पूरे मामले में पीड़ित गोलू सिंह ने मसौढ़ी के ही सोनू,ताज,अफसर,नीतीश और 4 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही थाना अध्यक्ष से अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पूरे मामले में मसौढ़ी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की धर पकड़ में जुट गई है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Suggested News