बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : बिहार में इन दिनों अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती देते आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले राजधानी पटना के बाकरगंज में ज्वेलर्स दुकान में 14 करोड़ से ऊपर की लूट हो गई। इस घटना के अगले कुछ घंटों में इसी दिन कंकड़बाग में एक युवक को गोली मार दी गई। जिससे पटना में पुलिस का इकबाल खत्म होता दिख रहा है। इसी कड़ी में राजधानी पटना के चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। जहां पर सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 

हालांकि दिनदहाड़े हुए इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में लगी हुई है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि अति व्यस्ततम इलाका, जहाँ लोगों की भीड़ हमेशा रहा करती है। ठीक उसी जगह पर अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक की हत्या कर पुलिस की सुस्ती को खुली चुनौती दे डाली है। 

आपको बता दें की लगातार बिहार खासकर राजधानी पटना के हालिया दिनों में देखें तो क्राइम का ग्राफ अचानक बढ़ गया है। जिसके बाद एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम अपराधी देते आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक की अभी हत्या हुई है। उसका नाम अभिषेक कुमार बताया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है की युवक लॉटरी के धंधे से जुड़ा हुआ था। रहा है की लेकिन पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गई है फिलहाल घटना के बाद से अपराधी फरार हो गए हैं।

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News