बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम, आग लगी कर जमकर किया तोड़फोड़

पटना में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम, आग लगी कर जमकर किया तोड़फोड़

PATNA : हत्या की एक घटना में  अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को  फुलवारीशरीफ शहीद भगत सिंह चौक को लोगों ने जाम  कर दिया। इस दौरानजाम के कारण खगौल पटना फुलवारी मार्ग काफी देर के लिए अवरुद्ध रहा। बाद में पुलिस ने सड़क जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ में गुरुवार की रात अपराधियों ने डाटा ऑपरेटर को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान डाटा ऑपरेटर सूरज कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में कन्हैया कुमार एवं राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में 24 घंटे बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर शनिवार की सुबह इसी घटना को लेकर गोविंदपुर मुसहरी के लोग उग्र हो गए। गुस्साए लोगों ने शहीद भगत सिंह चौक को टायर ट्यूब जलाकर पूरी तरह जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोग प्रशासन के खिलाफ नारे लगा रहे थे और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इस बीच लोगों ने रास्ता पर आने जाने वाले कई लोगों के साथ भी मारपीट की। 

घटना की सूचना मिलते हैं फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी इकरार अहमद दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए जान को खत्म करा दिया। फिलहाल, यहां स्थिति को नियंत्रण में बताया गया है।



Suggested News