पटना में बैंक कर्मियों ने बिल्डर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा- फ्लैट देने के नाम पर रुपये निवेश करवाया, अब मुकर रहा है

पटना में बैंक कर्मियों ने बिल्डर पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा- फ्लैट देने के नाम पर रुपये निवेश करवाया, अब मुकर रहा है

पटना. आशीर्वाद एंजिकोन प्राइवेट लिमिटेड कंस्ट्रक्शन कंपनी पर ढाई सौ से अधिक बैंक कर्मियों ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कंस्ट्रक्शन कंपनी ने एक-एक फ्लैट देने का एग्रीमेंट करवाकर रुपये निवेश करवाया, लेकिन अब मुकर रहा है। इन बैंक कर्मियों ने बिल्डर पर करीब 50 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। साथ ही बिल्डर कार्यालय में मौजूद कर्मियों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है। यहा मामला एसके पूरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वहीं बैंक कर्मियों ने मामले का पुलिस थाने में आवेदन भी दिया है।

आरोप लगाया है कि लगभग ढाई सौ से अधिक बैंक कर्मियों ने आशीर्वाद एंजिकोन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में अपना रूपये निवेश किया है, इसके एवज में बिल्डर अजय सिंह द्वारा एक-एक फ्लैट देने की बात कही गई थी। बैंक कर्मियों ने बताया कि आशीर्वाद एंजीकोन प्राइवेट लिमिटेड ने 5 वर्षों में प्रोजेक्ट पूरा होने पर निवेशक बैंक कर्मियों को एक-एक फ्लैट देने का एग्रीमेंट किया था।

वहीं अब उनका हक नहीं दिया जा रहा है। बिल्डर के खिलाफ लगभग 50 करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी का आरोप बैंक कर्मियों ने लगाया है। इस ठगी के बाद पीड़ित बैंक कर्मियों ने पटना वरीये पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लिखा आवेदन दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News