पटना में देवर ने भाभी का बनाया गंदा वीडियो, बंदूक भिड़ाकर कहा- सपोर्ट करो वरना कर दूंगा वायरल, नहीं मानने पर पीटा

पटना में देवर ने भाभी का बनाया गंदा वीडियो, बंदूक भिड़ाकर कहा- सपोर्ट करो वरना कर दूंगा वायरल, नहीं मानने पर पीटा

PATNA: पटना से एक अजीब और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल पटना में एक देवर ने भाभी को बाथरूम में नहाते वक्त गंदा वाला वीडियो बना लिया. इसके बाद महिला को वीडियो दिखाकर बंदूक के बल पर उस शख्स ने भाभी के साथ जबरन रेप की कोशिश भी की. महिला ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर आरोपी फरार हो गया. 

यह सनसनीखेज मामला पटना के रूपसपुर थाना इलाके का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने रूपसपुर थाना में अपने फुफेरे देवर दुर्गा कुमार पर रेप करने का प्रयास और मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराई है. पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार को मेरे पति ऑटो चलाने चल गए थे और मैं घर पर अकेले थी और बाथरूम में नहा रही थी. उसी समय उसने देखा कि दीवार पर एक फोन रखा था और मुझे एहसास हुआ कि कोई मेरा वीडियो बना रहा है. मैंने जल्दी से कपड़े पहने और बाहर आई तो देखा कि मेरे फुफेरे देवर दुर्गा कुमार ने वीडियो बनाया है. वह वीडियो दिखा कर बंदूक के बल पर मेरे साथ रेप करने की कोशिश करने लगा. 

पीड़िता ने आगे बताया कि जब मैंने विरोध किया तो मारपीट कर सर फोड़ दिया. मैंने हल्ला किया तो आसपास के लोग जुट गये तो वे फरार हो गया. पीड़िता ने रूपसपुर थाना में लिखित शिकायत की है. रूपसपुर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि मारपीट का मामला लगता है. पीड़िता के बयान पर इस मामले की छानबीन की जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News