बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नगर परिषद के वाहन चालक को अपराधियों ने मारा चाकू, हालत गंभीर, एक बदमाश गिरफ्तार

पटना में नगर परिषद के वाहन चालक को अपराधियों ने मारा चाकू, हालत गंभीर, एक बदमाश गिरफ्तार

PATNA: पटना में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आये दिन अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार करने में पटना पुलिस के पसीने छूट जा रहे हैं। अपराधियों के जेहन से पुलिस प्रशासन का खौफ बिल्कुल ही खत्म हो चुका है, और अब वह सरेराह किसी की हत्या करने से भी नहीं चूक रहे हैं। इससे एक तरफ जहां लोगों के मन में डर का माहौल है, वहीं पुलिस के लिए भी यह एक तरह से खुली चुनौती है।

पटना से सटे फुलवारी शरीफ में अपराधियों ने नगर परिषद के सफाई वाहन चालक सीतापुर निवासी संचित राय को महावीर कैंसर संस्थान के पास नशे में धुत बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। गुरुवार की रात हुए इस वारदात के बाद घटना स्थान पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हमलावर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक अत्याधिक नशे में है। जिसके चलते हो अपना नाम भी सही सही नहीं बता पा रहा है। घटना के बारे में बताया जाता है कि फुलवारी शरीफ नगर परिषद का सफाई वाहन लेकर 2 मजदूर और चालक की शाहपुर निवासी सुरेश राय का बेटा संचित राय महावीर कैंसर संस्थान के सामने कचरा सफाई उठाने का काम कर रहा था।


काम करने के दौरान ही एक बाइक पर सवार दो बदमाशों से उसका विवाद हो गया। बाइक सवार बदमाशों ने आव देखा ना ताव और चाकू निकालकर वाहन चालक संचित राय को जानलेवा हमला कर दिया। लोगों और पुलिस की मदद से तत्काल घायल चालक संचित राय को फुलवारीशरीफ अस्पताल भेजा गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Suggested News