पटना में टेम्पू पर सवार महिला से चालक ने छीने रुपयों से भरा बैग, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

पटना में टेम्पू पर सवार महिला से चालक ने छीने रुपयों से भरा बैग, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

PATNA : पटना-गया मुख्य सड़क स्टेट हाइवे-1 के धनरूआ थाना स्थित बीर बाजार के पास सवारी लेकर आ रहे एक टेंपो चालक ने टेपों पर सवार एक महिला से रकम से भरे उसके बैग को छीन लिया।  उसके बाद उसे व उसके छोटे बच्चे को पीटकर जबरन टेंपो से उतार कर टेंपो लेकर फरार हो गया। इधर टेंपो पर सवार उक्त महिला के पति जो टेंपो चालक के कहने पर ही बीर बाजार में छुटे पैसा कराने गया था। मौके पर पहुंचा तो घटना की जानकारी पत्नी से मिली। 


बाद में उसने इस संबंध में धनरूआ थाना में मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार धनरूआ के नदपुरा निवासी मंटू पासवान अपनी पत्नी सविता देवी एवं पुत्र ऋषभ के साथ बीते शुक्रवार की शाम पटना दीदारगंज स्थित ससुराल से आ रहा था। आरोप है कि गौरीचक थाना के फतेहपुर गांव के पास घर आने के लिये वह एक टैंपो पर सवार हो गया। 

आरोप यह भी है कि धनरूआ थाना के बीर बाजार के पास टेंपो पर मंटु व उसकी पत्नी के अलावे कोई भी यात्रि नही रह गये थे। इसी दौरान टेंपो चालक ने उनसे भाडा देने के लिये कहा.जब मंटु भाडा दिया तो चालक खुले पैसा नही रहने के हवाला दे उसे बीर बाजार से खुदरा करा लेने की सलाह दी।  मंटु जैसे ही बीर बाजार में खुदरा कराने गया। इसी बीच चालक उसकी पत्नी सविता से जबरन उसका बैग छीन लिया। जिसमें तीस हजार रूपये पडा था लेकर फरार हो गया। 

बाद में जब मंटु व उसकी पत्नी ने बीर बाजार में शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने टेंपो चालक की पहचान गौरीचक थाना के फतेहपुर निवासी सर्वराज कुमार सिंह उर्फ लेदहा के पुत्र मिन्टु कुमार के रूप में की। बाद में मंटु पासवान पत्नी के साथ धनरूआ थाना पहुंच मिन्टु के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News