बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ड्राइवर को बंधक बना स्कॉर्पियों की लूट, ड्राइवर को मारपीट कर एम्स के पास छोड़ा

पटना में ड्राइवर को बंधक बना स्कॉर्पियों की लूट, ड्राइवर को मारपीट कर एम्स के पास छोड़ा

PATNA : राजधानी पटना में एकबार फिर से वाहन लूटेरा गिरोह सक्रिय हो गया है। बीती देर रातसचिवालय थाना क्षेत्र के हज भवन के पास हथियार के बल पर चालक को बंधक बनाकर बदमाशों ने लग्जरी गाड़ी, 15 सौ रुपये व मोबाइल लूट लिये। 

बताया जा रहा है कि मारपीट करने के बाद लूटेरो ने एम्स के पास ड्राइवर को गाड़ी से धक्का देकर बदमाश दानापुर की ओर भाग निकले। ड्राइवर फुलवारीशरीफ थाने पहुंचकर इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है। फुलवारीशरीफ और सचिवालय थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गर्दनीबाग निवासी दीपक कुमार की गाड़ी बिहार भूमि न्यायाधिकरण विभाग (बीएलटी) आफिस में चलती है। बीएलटी का ऑफिस चितकोहरा पुल के पास है। शनिवार की देर रात चालक अमित कुमार विभाग के एक अधिकारी को बुद्धा कॉलोनी में छोड़कर वापस चितकोहरा पुल आ रहा था। इसी दौरान हज भवन के पास पहुंचने पर एक लग्जरी गाड़ी पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी गाड़ी में धक्का मारा। गाड़ी रुकते ही बदमाश उसके पास आ धमके और कनपटी पर पिस्टल सटा दिए। इसके बाद मारपीट करते हुए बदमाशों ने उसे खींच लिया। इसके बाद मोबाइल तथा जेब में रखे 15 सौ रुपये लूट कर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया। कुछ बदमाश उसकी लग्जरी गाड़ी को लूट लिए।

इस बावत सचिवालय थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। चालक से पूछताछ कर घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है। जांच के बाद एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News