पटना में बेखौफ बालू माफियाओं ने किसान को गोलियों से भूना, 24 घंटा के भीतर तीन हत्याओं से दहला पूरा बिहटा...

पटना में बेखौफ बालू माफियाओं ने किसान को गोलियों से भूना, 24 घंटा के भीतर तीन हत्याओं से दहला पूरा बिहटा...

PATNA: राजधानी पटना में अपराधियों का लगातार तांडव जारी है। जहां बेखौफ बालू माफियाओं ने एक किसान को गोलियों से भून दिया। जिससे किसान की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

खेत से बालू चुराने पर रोकना पड़ा भारी

घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां अमनाबाद बालू घाट पर देर रात कुछ बालू माफिया एक किसान के खेत से बालू चोरी कर रहे थे। इस बात की भनक किसान को लगी और वह उन्हें रोकने के लिए रात में ही अपने खेत पर पहुंच गए। किसान ने बालू माफियाओं को ललकारा। किसान को देखते हैं बालू माफिया आग बबूला हो उठे और किसान पर गोलियों की बौछार कर दी। घटना के बाद कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। मृतक की पहचान बिहटा के अमनाबाद कटेसर निवासी मुन्ना राय 40 वर्ष के रूप में की गई है।

हथियार लहराते भाग निकले बालू माफिया

हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले। मुन्ना राय को अस्पताल ले जाते इससे पहले मुन्ना राय में घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

24 घंटे से 3 वारदात से सनसनी

बता दें कि शुक्रवार को भी बिहटा मनेर बॉर्डर के नजदीक कन्हौली गांव के पास बाढ़ पंचायत के मुखिया आशा देवी के पति राजकुमार साह उफ पिंटू को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली थी। इसके अलावा बिहटा के राजपुर गांव में अपराधियों ने एक किसान सिद्धनाथ लाल को चाकू से गोदकर हत्या कर डाला था। 24 घंटे के अंदर बिहटा इलाके में तीन तीन हत्याओं से लोगों में दहशत का माहौल कायम है। आसपास के लोग इसे पटना पुलिस की बड़ी नाकामी के रूप में देख रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News