पटना में पूर्व मुखिया खेत में गमछी बिछाकर कर रहा था खेला, हो हल्ला के बाद मुंह छिपाकर भागी महिला

पटना में पूर्व मुखिया खेत में गमछी बिछाकर कर रहा था खेला, हो हल्ला के बाद मुंह छिपाकर भागी महिला

PATNA: कोरोना संकट के बीच एक अजब-गजब मामला सामने आया है। इसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल पटना के एक पूर्व मुखिया का अश्लील वीडियो सामने आया है। यानी कि पूर्व मुखिया का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा रहा है कि एक 55 साल के पूर्व मुखिया खेत में गमछी बिछाकर किसी महिला के साथ गंदा काम कर रहे हैं। इसी बीच स्थानीय युवकों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया जिसके बाद महिला मुंह छिपाकर भागती नजर आ रही है। मामला पटना के रानीतालाब थाना इलाके का है। जहां हैबसपुर पंचायत के पूर्व मुखिया नागेश्वर प्रसाद को एक महिला के साथ खेत में गंदा काम करते हुए लोगों ने पकड़ लिया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में महिला भी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। 

वायरल वीडियो में महिला खुद को उनकी पत्नी बता रही है। जबकि मुखिया जी महिला को पत्नी मानने के बजाए अपना रिश्तेदार बताते हुए पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि NEWS4NATION इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो 15 से 20 दिन पुराना बताया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News