पटना में लड़की ने किया लव मैरेज, बॉयफ्रेंड के कंधे पर हाथ रखकर थाने पहुंची प्रेमिका, बोली- दुश्मन पापा बने हुए है, बचा लीजिए...

पटना में लड़की ने किया लव मैरेज, बॉयफ्रेंड के कंधे पर हाथ रखकर थाने पहुंची प्रेमिका, बोली- दुश्मन पापा बने हुए है, बचा लीजिए...

PATNA : राजधानी पटना से लव अफेयर का एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाइएगा। पटना की लड़की ने घर से भागकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लव मैरिज की है। इससे खिसियाकर लड़की के पिता ने उसके किडनैपिंग का स्थानीय थाने में केस दर्ज करवाया है। शादी के बाद अपने आशिक के कंधे पर हाथ रखकर थाने पहुंची प्रेमिका ने वर्दीवाले से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि काफी वक्त से रिलेशनशिप में रह रही है। इसके बावजूद भी उसके परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए तो वो घर से भागकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट में लव मैरिज की है। मामला पटना के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र का है। 

बताया जाता है कि एयरपोर्ट इलाके के रहने वाली स्नेहा कुमारी को राजा कुमार से मुलाकात हुआ। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम संबंध बन गए। बाद में उन दोनों ने जब शादी करने का फैसला लिया तो उनके घरवालों को उनका रिश्ता नागवार गुजरा। फिर क्या था बेपनाह मोहब्बत में प्रेमी जोड़ा अपनी नई दुनिया बसाने के लिए घर से भाग निकला। 21 अक्तूबर को दोनों ने कोट में लव मैरिज की। बाद में जब स्नेहा के घरवालों को दोनों के घर से भागने की खबर मिली तो उन्होंने बॉयफ्रेंड राजा के खिलाफ थाने में किडनैपिंग का मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस तक मामला पहुंचते ही उन्होंने राजा के परिवार वालों से स्नेहा को सुरक्षित घर वापस भिजवाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्नेहा अपने बॉयफ्रेंड राजा को लेकर ससुराल ना जाकर सीधे थाने पहुंची और वर्दीवाले को अपनी प्यार का पूरा कहानी बताई, लेकिन पुलिसवाले ने स्नेहा को अपनी कस्टडी में लेकर 164 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय में भेज दिया। वही, एयरपोर्ट थानेदार ने कहा कि न्यायालय के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News