पटना में बीच सड़क कार चालक ने बाइक सवार पर तान दी पिस्टल, फिर भीड़ ने जो किया...

पटना में बीच सड़क कार चालक ने बाइक सवार पर तान दी पिस्टल, फिर भीड़ ने जो किया...

PATNA : राजधानी में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है जिसकी बानगी शनिवार को देखने को मिला है ,मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के अशोक राजपथ स्थित पटना कॉलेज के पास का है जहाँ दिनदहाड़े बीच सड़क एक बाइक सवार की टक्क्रर कार से हो गई जिसके बाद कार सवार ने बदमाश ने बाइक सवार युवक को पहले जमकर पीटाई  की, फिर पिस्टल निकाल बाइक सवार पर तान दिया। 

हालांकि इससे पहले वह गोली चलाता घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगो ने बदमाशों को पकड़ लिया और बाद में पुलिस की गस्ती टीम को घटना की जानकारी दी ,जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने कार सवार बदमाशों को अपने कबजे में लेते हुए उसके पिस्टल को छीन लिया ।


आरोपित का नाम रहीम बारी और शफी अहमद बताया गया है।  मामले में पीरबहोर थाना पुलिस ने बताया कि रहीम मूल रूप से अररिया का रहनेवाला है। वर्तमान में वह एक कॉम्पलेक्स में गाड़ी पार्किंग का काम देखता है। अब आरोपित को जेल भेजने की तैयारी है। उसके पास मौजूद पिस्टल और आठ गोलियों को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने उसके कार से एक बैग बरामद किया है बताया जा रहा है कि बदमाशों के बैग में भारी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले है जो एक बड़ी साजिश की और इशारा कर रहा है ,फिलहाल पुलिस पकड़ में आये दो  बदमाशो से पुलिस आगे की छानबीन करने में जुटी है

Find Us on Facebook

Trending News