पटना में उचक्के के घर लॉकेट खोजने गयी पुलिस रह गई दंग, फ्रिज में रखे मिले खून के कई दर्जन पैकेट

पटना में उचक्के के घर लॉकेट खोजने गयी पुलिस रह गई दंग, फ्रिज में रखे मिले खून के कई दर्जन पैकेट

PATNA : शुक्रवार को कोतवाली थाने की पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है की पकड़ में आया अपराधी बच्चो के गले से लॉकेट काटकर भाग रहा था। इसी क्रम में स्थानीय लोगो ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पकड़ में आया अपराधी संतोष भीड़भाड़ वाले  इलाके में लाकेट काटने के मामले में काफी सक्रिय था। 


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को तलाशी में इसके पास से लॉकेट बरामद नहीं हुआ। लेकिन पुलिस की पूछताछ में पकड़ में आये संतोष ने अपना पता पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर का बताया। जिसके बाद कोतवाली पुलिस और पत्रकार नगर की पुलिस शनिवार को उसके बताये पते पर घर लॉकेट ढूंढने पहुंची। जहाँ का नजारा देख पुलिस भी दंग रह गई। 

संतोष के कमरे में रखे फ्रिज में एक दो नहीं कुल 45 यूनिट ब्लड मिले है। जिसे देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। फिलहाल छापेमारी करने गई पुलिस की टीम ने इस सम्बन्ध में वरीय पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया है। जिसके बाद आनन फानन में इस चोरी छिपे चल रहे खून के काले खेल का जाँच किया जा रहा है। 

बहरहाल जिस तरह से चोरी के लॉकेट की तलाश में पुलिस को इस खून के सौदागरों का काला खेल देखने को मिला है। अब आगे की पूछताछ में इसके पीछे के कई चेहरे बेनकाब होने की आशंका है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News