पटना में पड़ोसी ने महिला के साथ किया रेप, जमीन के पैसे वापस मांगने पर घटना को दिया अंजाम

पटना में पड़ोसी ने महिला के साथ किया रेप, जमीन के पैसे वापस मांगने पर घटना को दिया अंजाम

PATNA : राजधानी पटना में एक महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इस बावत महिला की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना के संबंध में बताया गया निवासी एक महिला को पटना के पोस्टल पार्क निवासी महेन्द्र दुबे पटना में जमीन दिलाने के नाम पर महिला से दो लाख 60 हजार रुपये की ठगी की। फिर पैसा वापस करने के नाम पर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। 

आरोप है कि महिला को 23 जुलाई को जक्कनपुर इलाके में बुलाया और एक कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस बात की किसी से चर्चा करने पर जान से मारने की धमकी दी। 

बाद में किसी तरह पीड़िता थाने पहुंची और महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने पति पर केस कर रखा है। वह पटना में एक निजी कंपनी में गार्ड की नौकरी कर वह अपना गुजर-बसर करती है। 

उसने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला महेंद्र खुद को डीजी ऑफिस में आईटी सेल का प्रभारी बताता था। उसने सस्ती जमीन दिलाने की बात कही थी। किसी तरह उसने जमीन के लिए रुपये इकट्ठा कर महेंद्र को दिये। बाद में पता चला कि महेंद्र ठग है। इस पर वह रुपये मांगने लगी। 23 जुलाई की सुबह पैसे देने के बहाने महेंद्र ने उसे राजेंद्र नगर गोलंबर के पास बुलाया। फिर जक्कनपुर स्थित एक कमरे में ले जाकर उससे मारपीट और दुष्कर्म किया। 

बताया जा रहा है कि आरोपित महेंद्र पर पूर्व में जक्कनपुर थाने में ही शराब के मामले में केस दर्ज हुआ था।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News