पटना में फिर नियमों की उड़ी धज्जियां, तिलक समारोह में बार-बालाओं ने लगाये ठुमके, कई राउंड हुई फायरिंग, वीडियो वायरल

पटना में फिर नियमों की उड़ी धज्जियां, तिलक समारोह में बार-बालाओं ने लगाये ठुमके, कई राउंड हुई फायरिंग, वीडियो वायरल

PATNA: राजधानी पटना में कोरोना कर्फ्यू के बीच पटना के पश्चिम में बसे नौबतपुर के इलाकों में अपराधियों का राज कायम है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण पिछले कुछ दिनों से लगातार देखा जा रहा है। इससे नौबतपुर के इलाकों में आम लोगों और व्यापारियों के बीच दहशत का माहौल कायम है।

नौबतपुर में सोमवार को फिर से नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तिलक समारोह में हुए तमंचे पर डिस्‍को का वीडियो वायरल हुआ है। तिलक समारोह में बार-डांसरों के ठुमके के बीच कई राउंड फायरिंग की गयी। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन में आई। बताया जाता है कि तिलक समारोह में बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था। इस डांस कार्यक्रम के आयोजन पर गांव के कुछ युवकों ने खुलेआम पिस्तौल लहराते हुए दर्जनों राउंड हवा में फायरिंग की और बार बालाओं के ठुमके पर रात भर गांव वाले नाचते और झूमते दिखे। सभी नियम-कानून को ताक पर रखते हुए लोगों ने इस डांस प्रोग्राम का जमकर आनंद उठाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि बार बालाओं के डांस के समय की वीडियो प्राप्त हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

ज्ञात हो कि बिहार अभी भी कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में है। कोरोना के रोजाना आने वाले मामले भले ही कम हो गए हों, मगर खतरा अभी टला नहीं है। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें ताकि बिहार जल्द ही कोरोना की दूसरी लहर से बाहर निकल सके। हालांकि लोग इन नियमों का कितना पालन करते हैं, यह आप सब बेहतर तरीके से जानते हैं। आए दिन हम आसपास ही कोरोना नियम की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ते हुए देखते हैं, औऱ कहीं ना कहीं खुद भी इन नियमों को तोड़ते हैं, इसलिए चुप रहते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News