बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शिक्षक ने छात्रा को रूम पार्टनर बना किया यौन शोषण,बनाया वीडियो,करता रहा ब्लैकमेल

पटना में शिक्षक ने छात्रा को रूम पार्टनर बना किया यौन शोषण,बनाया वीडियो,करता रहा ब्लैकमेल

PATNA : पटना के एक कोचिंग के शिक्षक ने एक गरीब घर की छात्रा को फ्री में रूम पार्टनर बनाने का प्रलोभन देकर पहले तो यौन शोषण किया फिर वीडियो बनाया और ब्लैकमेल करने लगा। 

बता दें कि यह मामला पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र एलसीटी घाट इलाके का है।  यौन शोषण करने का आरोपित टीचर ऋषि श्याम रांची जिले के नामकुम  स्थित में नया कॉलनी का रहने वाला है ।

पीड़ित छात्रा ने बताया की ऋषि श्याम महिंद्रा क्लासेज में शिक्षक है और मैं भी वहां कोचिंग की तैयारी करती थी।  मेरे आर्थिक स्थिति को देखते हुए शिक्षक ने मुझसे कहा कि मेरे रूम में बगैर पैसे के रह सकती हो। उसके बाद हम उसके रूम पार्टनर बन गए।  फिर क्या था टीचर ने मेरा यौन शोषण करना शुरू कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने बताया है की मैं बच्चों को पढ़ा कर खुद कोचिंग करती थी। क्लास जाने के दौरान ही महिंद्रा क्लासेज के टीचर श्याम से मुलाकात हुई जिसने मुझे अपने रूम में फ्री रहने का ऑफर दिया। ऋषि श्याम के रूम पार्टनर बनने के बाद उसने मुझे नौकरी का झांसा दिया फिर मेरा यौन शोषण करते हुए वीडियो भी बना लिया।

छात्रा ने बताया उसी वीडियो को आधार बनाकर ऋषि श्याम लगातार मेरा यौन शोषण करता रहा ।

उधर पाटलिपुत्र थाना प्रभारी ने कहना है की महिंद्रा क्लासेज में पढ़ाने वाला टीचर एलसीटी घाट में फ्लैट लेने में भी फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया है उसके पास से दो आधार कार्ड बरामद किए गए हैं जिसमें उसने अपना नाम राजकुमार और जिला  लखीसराय लिख रखा है।आरोपित टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Suggested News