पटना में पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, मौके से फरार

पटना में पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से हमला कर की हत्या, मौके से फरार

बिहटा (पटना). शुक्रवार की शाम बिहटा थाना क्षेत्र के बिहटा के देवी स्थान के समीप रेलवे ओवरब्रिज पुल के नीचे नट गुलगुलिया व्यक्ति की हत्या पारिवारिक कलह में कर देने का मामला प्रकाश में आया है। हत्या के बाद सभी लोग घटनास्थल से फरार हो गए। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद भी बिहटा पुलिस लगभग एक घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची जिसके कारण सभी आरोपी मौके से फरार होने में सफल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक  मृतक युवक अपने परिवार के साथ कई दिनों से बिहटा के देवी स्थान के समीप रेलवे ओवरब्रिज के पुल के नीची झोपड़ीनुमा घर में रहता था। कुछ दिनों से पत्नी-पति के बीच में कुछ बात को लेकर अनबन हो रही थी। वहीं शुक्रवार को दोनों के बीच में जमकर मारपीट हुई थी, जहां पत्नी ने धारधार हथियार से अपने पति पर हमला कर दिया, जिसे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत के बाद से पत्नी मौके से फरार होने में सफल हो गई।

फिलाहाल खबर लिखे जाने तक मृतक  युवक की पहचान नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले गई और पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि एक युवक की मौत की सूचना बिहटा देवी स्थान मंदिर के पास मिली, जिसके बाद गश्ती पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया ।

हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गए थे। फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया गया है और मृतक के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में पुलिस जुटी हुई है। मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हत्या किन कारणों के कारण की गई है अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Find Us on Facebook

Trending News