पटना में साली से जिस्मानी संबंध के लिए पत्नी को ही मार डाला, ससुराल में रहने के दौरान दोनों में बढ़ी नजदीकियां

पटना में साली से जिस्मानी संबंध के लिए पत्नी को ही मार डाला, ससुराल में रहने के दौरान दोनों में बढ़ी नजदीकियां

PATNA : राजधानी पटना में साली के इश्क में एक पति हैवान बन गया है। साली से जिस्मानी संबंध की चाहत ने एक पति को हत्यारा बना डाला। साली से प्यार ने पति सन्नी पासवान को इतना अंधा बना दिया कि उसने पत्नी वर्षा कुमारी का कत्ल कर द‍िया और शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में था। लेकिन इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर शव को कब्जे में कर लिया। 

घटना पटना के मोकामा थाने के मोकामा घाट मुहल्ले की है।बताया जा रहा है कि साली से जिस्मानी संबंध के लिए पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।  शव को घर के बक्से में छिपा दिया गया था। पड़ोस के लोगों की सूचना पर पुलिस सोमवार की रात शव को जब्त किया। घटना के बाद साली के साथ आरोपित पति फरार हो गया है। 

चार साल पहले किया था प्रेम विवाह

 मिली जानकारी के अनुसार सन्नी ने चार साल पहले वर्षा से भी प्रेम विवाह किया था। उसके दो बच्चे भी है। शादी के बाद वर्षा अपने मायके में ही रह रही थी। इस बीच सन्नी का अपने शाली के साथ प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। जिसको लेकर पत्नी वर्षा के साथ कई दिनों से अनबल चल रहा था। आरोप लग रहा है कि हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की तैयारी में आरोपित था। लेकिन कानो-कान भनक पड़ोस के लोगों को लग गयी। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News