बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जवान 'भाभी' को 'देवर' से हुआ तगड़ा इश्क़ तो बसा बसाया घर छोड़ हुई फरार, थाने में पहुंचा पति

पटना में जवान 'भाभी' को 'देवर' से हुआ तगड़ा इश्क़ तो बसा बसाया घर छोड़ हुई फरार, थाने में पहुंचा पति

PATNA  : पटना के दानापुर से लव अफेयर का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, एक जवान शादीशुदा महिला को अपने देवर से इश्क़ हो गया। प्यार में पागल महिला ने इसके लिए अपने पति और बसे बसाए घर को छोड़ दिया और देवर के संग फरार हो गयी। 

शादीशुदा महिला को हुआ इश्क़

मामला दानापुर के अकिलपुर थाने का है। बताया जाता है कि बिसुनपुर गांव की रहने वाली रानी कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी होती है। शादी के बाद 'वो' अपने पति के घर बहुत ही खुशहाली से रहती है। इसी बीच देवर की एंट्री उसके जीवन में होती है। बस इस देवर की एंट्री के बाद ही रानी के जीवन में एक ऐसा बदलाव होता है जो कोई सोच भी नहीं सकता है। अपनी खुशहाल जिंदगी को छोड़ रानी देवर के प्यार में खो जाती है। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए। 

भाई ही सेट कर ले भागा

इस घटना के बाद से पीड़ित पति काफी टेंशन में जी रहा है। अपने स्तर से पति अपनी पत्नी को ढूंढने का बहुत प्रयास किया, मगर उसकी पत्नी कहीं नहीं मिली। पति अब और भी ज्यादा परेशान हो गया है। पीड़ित पति  इसे लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने अपने छोटे भाई के ऊपर पत्नी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है। इधर, अकिलपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस आरोपी भाई और महिला को ढूंढ रही है।



Suggested News