पटना में जाप के प्रदेश महासचिव को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, बीती रात की है घटना

पटना में जाप  के  प्रदेश महासचिव को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, बीती रात की है घटना

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां रविवार की देर रात जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के  प्रदेश महासचिव और होटल मालिक आनंद सिंह उर्फ डब्बू सिंह को अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोलीबारी का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

मामला पटना के पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र पाटलिपुत्रा कॉलनी हाउस नंबर 155 के पास की है. जहां देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल बन गया,गोलियों की आवाज सुन घरों से शोर करते हुए लोग निकले जहां कृषि कारोबारी आनंद सिंह उर्फ डब्बू लहूलुहान गंभीर स्थिति घर के दरवाजे पर गिरे हुए थे, हथियार बन्द अपराधियो ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। इधर परिजनों ने गंभीर रूप से घायल कृषि कारोबारी निजी अस्पताल में भर्ती  कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद से उनके परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है. 

परीजनों की मानें तो घटना रंगदारी मांगने को लेकर अंजाम देने की बात कही जा रही है वही इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। हा बताया जा रहा है कि आनंद सिंह उर्फ डब्बू पर अपराधीयो ने दो गौलियाँ चलाई जिसमें एक उसके पीठ में लगी दूसरी गौली जाकर दीवार से टकरा गई थी पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया है ।

सेंट्रल एसपी पहुंचे मौके पर

मामले को जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. सूचना के बाद पटना सेंट्रल एसपी अम्बरीष राहुल ने भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है. पटना में हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News