पटना में गहने चोरी के विवाद में दुकानदार और ग्राहक में तू-तू मैं-मैं, फिर दुकान पर जमकर हुआ पथराव, वीडियो वायरल

पटना में गहने चोरी के विवाद में दुकानदार और ग्राहक में तू-तू मैं-मैं, फिर दुकान पर जमकर हुआ पथराव, वीडियो वायरल

पटना. मनेर में गहने चुराने को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच हुए विवाद में ग्राहक ने दुकान में जमकर पथराव और तोड़फोड़ की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता। मिली जानकारी के अनुसार पटना के मनेर थाना अंतर्गत सराय मोहल्ले में गुरुवार की दोपहर दुकानदार और ग्राहकों के बीच सोने के गहना चुराने को लेकर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि ग्राहक ने दुकान पर जमकर पथराव कर दिया। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में थाना में किसी तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सराय मोहल्ले के देवी श्रृंगार स्टोर एवं गिफ्ट कॉर्नर में कुछ लोग सामान खरीदने गए थे। बताया जा रहा है कि सामान खरीद कर वापस लौटने के क्रम में ग्राहक के सोने का गहना चोरी हो गया। इसे लेकर ग्राहक ने दुकानदार पर गहना चोरी करने का आरोप लगाया। इस बात को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच झड़प शुरू हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि ग्राहक ने सड़क से पत्थर उठाकर दुकान में दनादन चलाना शुरु कर दिया। इस घटना में दुकानदार के शीशे के काउंटर टूट गए और कई सामानों का भारी नुकसान हुआ।

घटना को अंजाम देने के बाद ग्राहक वहां से चलते बने। घटना की सूचना मिलते ही पूरे सराय मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस बात को लेकर मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि ग्राहक और दुकान के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जो पथराव का रूप ले लिया। उन्होंने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी के द्वारा लिखित शिकायत प्राप्त नहीं दी गई है। अगर थाने में लिखित शिकायत मिलती है तो वे इसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News