पटना में चोरों ने राष्ट्रीय SC/ST आयोग के पूर्व सदस्य के घर को बनाया निशाना, लाइसेंसी पिस्टल व नगदी सहित लाखों रुपये के सामान लेकर फरार

पटना में चोरों ने राष्ट्रीय SC/ST आयोग के पूर्व सदस्य के घर को बनाया निशाना, लाइसेंसी पिस्टल व नगदी सहित लाखों रुपये के सामान लेकर फरार

पटना. बड़ी खबर पटना से आ रही है. यहां राष्ट्रीय अनुसूचित जाति, जनजाति आयोग के पूर्व सदस्य विजय कुमार चौधरी के घर चोरों के एक गिरोह ने चोरी को अंजाम दिया है. चोरों ने विजय कुमार चौधरी के घर से अलमारी में रखा उनका लाइसेंसी पिस्टल, 20 गोलियां और दो मैगजीन के साथ-साथ लगभग दो लाख रुपए नगद और 10 लाख  रुपये के जेवरात सहित कई कीमती सामान चोरी कर ले गए.

मिली जानकारी के अनुसार विजय कुमार चौधरी अपने पूरे परिवार के साथ फिलहाल दिल्ली में रह रहे हैं. रूपसपुर थाने के आईएएस कॉलोनी में उनके दो बेटे विशेष कुमार चौधरी, जो कि एक अधिवक्ता हैं एवं विक्की कुमार चौधरी जो पेशे से इंजीनियर हैं वे दोनों पारिवारिक समारोह में शामिल होने 27 अक्टूबर को शेरघाटी गए थे. अपने घर की जिम्मेवारी इन्होंने अपने ड्राइवर मुकेश कुमार चौधरी को सौंप दिया था.

विजय कुमार चौधरी के भाई अजीत कुमार चौधरी ने बताया कि ड्राइवर मुकेश चौधरी के आंख में जख्म हो जाने के कारण वे दिन में आकर घर देखभाल कर लिया करते थे. इस बीच ड्राइवर मुकेश चौधरी रविवार की शाम जब घर पहुंचे तो देखा कि घर के अंदर का दरवाजा खुला पड़ा है और अलमीरा के लॉकर टूटे पड़े हैं. आनन-फानन में उन्होंने इसकी जानकारी विशेष एवं विक्की को दी.

दोनों भाइयों ने इस बात की जानकारी अपने चाचा अजीत कुमार चौधरी को बताइए. जानकारी मिलते ही अजीत कुमार चौधरी रूपसपुर थाना के आईएएस कॉलोनी पहुंचे और उन्होंने इसकी जानकारी रूपसपुर थाने को दी. सूचना मिलते हैं रूपसपुर थाना प्रभारी दल बल और डॉग स्क्वायड इनके साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली. थाना प्रभारी ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी जमकर खंगाला है.

Find Us on Facebook

Trending News