बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में विधवा से धान के खेत में गंदा काम कर रहे थे दो लोग, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

पटना में विधवा से धान के खेत में गंदा काम कर रहे थे दो लोग, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

PATNA :  राजधानी पटना से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पटना के नौबतपुर इलाके में विधवा से धान के खेत में दो युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दरिंदगी की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.।यह वीडियो लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. न्यूज़ 4 नेशन के पास भी इस घटना का वीडियो है. वायरल वीडियो के संज्ञान में आने के फौरन बाद पटना पुलिस की टीम अब कार्रवाई तेज कर दी है. 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो आरोपियों ने घटना के दो दिन बाद वायरल किया है. हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज़ 4 नेशन नहीं करता. यह वीडियो नौबतपुर के विभिन्न सोशल मीडिया साइट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों घर छोड़कर फरार हो गए है. दरिंदगी की शिकार हुई  महिला का उम्र 43 साल बताया जा रही है और वह अपने मायके में रहती है। दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो नौबतपुर थाने से महज 3 किमी दूरी पर एक गांव के पास स्थित धान के खेत में का है। 

वहीं, नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने कहा कि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और पुलिस पीड़िता को भी खोजने में लगी हुई है, ताकि वो भी जांच प्रक्रिया का हिस्सा बन सके और अपना बयान दर्ज करा सके. थानेदार ने दावा किया है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News