बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पत्नी ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में पत्नी ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना में एक पत्नी ने अपने पति के नशे से परेशान दोस्तों के साथ मिलकर गमछे से गला घोट कर हत्या कर डाला था। दानापुर पुलिस ने शनिवार को इस मामले में खुलासा करते हुए हत्यारिन पत्नी एवं उनके तीन दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 15 जून को रूपसपुर थाना क्षेत्र के सेवरी नगर नहर से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया था। शव की पहचान मोहम्मद राजू गर्दनीबाग यारपुर निवासी के रूप में की गई थी। 

पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि मोहम्मद राजू की हत्या उनकी पत्नी रोजी खातून में अपने दोस्तों के साथ मिलकर गमछे से गला घोट कर कर डाला था।  बताया जाता है कि इस हत्या को फुलवारी शरीफ के रानीपुर में अतुल के कोचिंग में की गई थी। इस हत्याकांड में शामिल राजू की पत्नी रोजी खातून, जितेंद्र कुमार ,अतुल कुमार एवं ऑटो चालक मोहम्मद तबरेज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले का खुलासा करते हुए दानापुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिनव घीमन ने बताया कि मृतक की पत्नी रोजी खातून अपने पति राजू के अधिक नशा पान से परेशान थी। राजू अपनी पत्नी को नशे की हालत में काफी मारपीट करता था। जिसे लेकर पत्नी रोजी खातून ने अपने दोस्त अतुल कुमार ,जितेंद्र कुमार के साथ मिलकर उसकी हत्या के बाद शव को रूपसपुर इलाके में फेंक दिया था।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News