पटना में शराबी पति ने पत्नी और मासूम बच्चों को मार-पीटकर निकाला घर से बाहर, बेटी बोली - 'पापा बहुत गंदे हैं'

पटना में शराबी पति ने पत्नी और मासूम बच्चों को मार-पीटकर निकाला घर से बाहर, बेटी बोली - 'पापा बहुत गंदे हैं'

पटना. रविवार को शादीशुदा महिला को उसके पति ने बुरी तरह पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही तीन छोटे बच्चों को भी घर से बाहर कर दिया है। इसके बाद पीड़ित महिला ने स्थानीय पुलिस थाना पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है।


मामला पटना के जानीपुर थाना का है। यहां पति द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया है। बाताया जा रहा है कि घायल महिला ने अपना उपचार नजदीक स्थित अस्पताल में करवाया है। साथ ही मामले की पुलिस से भी शिकायत की है।

पीड़ित महिला आरती कुमारी ने बताया कि उनके पति राजकुमार सोनी बभनपुरा में ज्वेलरी का दुकान करते हैं। 2011 में उनकी शादी हुई थी। उनके तीन बच्चों में सौम्या कुमारी (10 वर्ष), उत्कर्ष कुमार (9 वर्ष) एवं सृष्टि कुमारी (6 वर्ष) है। 10 वर्ष की सौम्या अपने पिता के अत्याचारों को बताते हुए अचानक रो पड़ी।

सौम्या ने बताया कि उनके पिता शराब के आदी हैं। प्रतिदिन शराब पीकर घर पर पहुंचते हैं और मम्मी व उसे और भाई-बहन के साथ मारपीट करते हैं। वहीं पत्नी आरती देवी ने बताया कि उनके पति के अत्याचार से वे और उनके तीनों बच्चे काफी परेशान हैं। वहीं मामले को लेकर जानीपुर थानेदार ने कहा कि ऐसी घटना की जानकारी मुझे नहीं मिली है। अगर मेरे पास यह मामला आता है तो वह इस मामले में कार्रवाई करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News