बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठेंगे पर सुशासन ! पटना में 'यादव गैंग' ने रेडीमेड दुकान पर चिपकाया पिस्टलवाला पोस्टर, 5 लाख रूपये की मांगी रंगदारी

ठेंगे पर सुशासन ! पटना में 'यादव गैंग' ने रेडीमेड दुकान पर चिपकाया पिस्टलवाला पोस्टर, 5 लाख रूपये की मांगी रंगदारी

PATNA :पटना में अपराधियों का आतंक किस कदर बढ़ता जा रहा है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण पटना से लगभग 10 किलोमीटर दूर बसे खगोल में देखने को मिला। जब अपराधियों ने खुलेआम एक व्यापारी के दुकान पर पांच लाख रुपए रंगदारी का पोस्टर चिपका दिया। 


इतना ही नहीं अपराधियों ने दुस्साहस का परिचय देते हुए यादव गैंग के साथ एक पिस्टल का फोटो खींचवाया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है। व्यापारियों ने बताया कि अगर पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में सफल नहीं होती है तो इससे अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। फिर ऐसी स्थिति में व्यापारी पटना में व्यापार कैसे कर पाएंगे।

बताते चलें कि पटना से सटे खगौल में गुरुवार को अपराधियों ने रंगदारी की मांग करते हुए खुलेआम दुकान पर एक पोस्टर चिपका डाला। अपराधियों के हौसले किस तरह बुलंद है इसका सहज अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि अपराधियों ने 5 लाख की रंगदारी के साथ-साथ अगर रंगदारी नहीं देने पर उसका अंजाम भुगतने को भी धमकी दे डाली है। रंगदारी की मांग करने वाले अपराधी कोई और नहीं बल्कि खगौल पटना में उभरता हुआ यादव गैंग के सदस्य हैं ,जिन्होंने अपना परिचय खुद पुलिस को देते हुए खुलेआम पुलिस को चुनौती दिया है। 

बताया जा रहा है कि एक रेडीमेड दुकानदार अबू बकर के दुकान में अपराधियों ने खुलेआम ₹500000 रंगदारी देने के लिए पोस्टर चिपका डाला। इस घटना के बाद दुकानदार ने इसकी सूचना थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चिपकाए हुए पोस्टर को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दिया। पुलिस का यह मानना है कि अपराधी जो भी हो, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में व्यापारियों के बीच दहशत का माहौल कायम है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News