पुलिस की अभिरक्षा में प्रेमी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, महिला आयोग की टीम ने पीडिता से की मुलाकात

पुलिस की अभिरक्षा में प्रेमी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, महिला आयोग की टीम ने पीडिता से की मुलाकात

PATNACITY : उत्तर रक्षा गृह (महिला रिमांड होम) गायघाट पटना सिटी से पुलिस अभिरक्षा में सुनवाई के लिये बेतिया आने के क्रम में चलती ट्रेन में नाबालिग के साथ उसके प्रेमी ने ही दुष्कर्म किया. इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती ने उत्तर रक्षा गृह की अधीक्षिका से 3 जुलाई को असहज व्यवहार यानी पेट दर्द की बात बताई. 

अधीक्षिका ने अभिलम्ब पीड़ित युवती को ईलाज के नालन्दा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ पीड़ित नाबालिग युवती ने सात महीने के नवजात शिशु को जन्म दिया. इसके बाद पूरे महकमें में हलचल मच गया. इस घटना की जाँच करने आज महिला आयोग की अध्यक्षा दिलमणि मिश्र महिला रिमांड होम पहुंची. उनकी पाँच सदस्यीय टीम ने पीड़िता से मिलकर उसका आपबीती सुना. 

सात महीने के नवजात शिशु को भी सुरक्षित पाया गया. मीडिया से मुखातिब होते हुए दिलमणि देवी ने बताया कि प्रशासन यानी सुरक्षाकर्मियों के रहते टुन्न साह ने अपनी प्रेमिका के साथ ट्रेन में ही सम्वन्ध बनाया. यह पुलिस की भारी चूक है. उन्होंने कहा कि महिला आयोग सुरक्षकर्मियो पर कार्रवाई करेगी. ताकि भविष्य में कोई भी सुरक्षाकर्मी महिलाओं के इज्जत के साथ खिलवाड़ न करें.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट   


Find Us on Facebook

Trending News