बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दादा के हत्या के विरोध में प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को ही मौत के घाट उतार डाला, पटना में दोहरे हत्याकांड का खुलासा

दादा के हत्या के विरोध में प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को ही मौत के घाट उतार डाला, पटना में दोहरे हत्याकांड का खुलासा

PATNA : पटना के दुल्हिन बाजार में प्रेम प्रसंग में युवक ने अपने दादा की हत्या के विरोध में प्रेमिका के पिता को ही मौत के घाट उतार दिया था। सोमवार को पटना के पालीगंज पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने टीम गठन कर युगल प्रेमी को पटना से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस के समक्ष जब प्रेमी ने प्रतिशोध की बात बताई तो पदाधिकारियों के होश उड़ गए। 

घटना दुल्हिन बाजार के सरकुना गांव की है। बताया जाता है दुल्हन बाजार के सरकुना गांव की उमेश यादव की बेटी डेजी कुमारी को त्यागी यादव के बेटी विकास कुमार से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 16 अप्रैल 2019 को विकास कुमार डेजी के साथ फरार हो गया। 18 अप्रैल को डेजी के परिजनों ने दुल्हिन बाजार थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। इस घटना से आक्रोशित उमेश यादव ने 30 अप्रैल को विकास के दादा धरीक्षण सिंह को गोली मारकर हत्या कर डाली। 

प्यार के प्रतिशोध में गिरी दोनों तरफ की दो लाशें।


इस हत्याकांड से विकास के दिल में प्रतिशोध की भावना जगने लगी। विकास ने अपने दादा के हत्या का बदला लेने के लिए अपनी प्रेमिका डेजी के पिता उमेश यादव को गोलियों से भून डाला। प्रतिशोध में हुई इस हत्या के बाद पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी शुरू कर दी। 

इस बीच सोमवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने युगल प्रेमी डेजी कुमारी के साथ उसका प्रेमी विकास कुमार को भी हिरासत में लिया है। पालीगंज अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश दीक्षित ने बताया कि विकास ने अपना जुर्म प्रतिशोध में हत्या की बात स्वीकार कर लिया है।

Suggested News