बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर, आगजनी कर तीन घंटे तक किया जाम

युवक की हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर, आगजनी कर तीन घंटे तक किया जाम

NALANDA : नूरसराय थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर गांव में युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नूरसराय टेंपो स्टैंड के समीप नूरसराय दनियावां मुख्य मार्ग पर शव को सड़क पर रखकर आगजनी करते हुए जाम लगा दिया।  जिससे दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई । ग्रामीणों ने करीब 3 घंटे तक इस मार्ग को जाम रखा।  

मृतक की मां का 11 फरवरी को ऑपरेशन था । उसी के लिए रुपए का इंतजाम करने के लिए प्रहलादनगर गांव गया था । जिसके बाद वहां पर बदमाशों ने उसे लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आक्रोशित परिजनों ने बताया कि 15 दिन पूर्व ही जलालपुर गांव के सूरज कुमार ने निरंजन कुमार को जान से मारने की धमकी दिया था । बुधवार की देर शाम जब युवक पैसे लाने जा रहा था इसी दौरान उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी । 

वहीं परिजन नूरसराय थाना में 6 नामजद और 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है पुलिस मृतक के कुछ दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  प्राथमिकी दर्ज भी कराई गई है। नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने उचित कार्रवाई व हिरासत में लिए गए युवकों की जानकारी परिजनों को दी । तब जाकर आक्रोशित शांत हुए और सड़क जाम हटाया जा सका।

Suggested News